DDCA की  बैठक में दो पक्षों में जमकर चले घूंसे, DDCA को भंग करने की मांग

by Deepak Pokharia 4 years ago Views 1900

Violence in DDCA meeting, demand arose to dissolve
DDCA की सालाना बैठक में जमकर हंगामा हुआ और दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने घटना को शर्मनाक बताते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से मामले पर संज्ञान लेने और डीडीसीए को तत्काल भंग करने की मांग की है।

दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की रविवार को हुई सालाना बैठक में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों पक्ष एक-दूसरे पर जमकर घूंसे मारते हुए दिखाई दिए।


मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद अब DDCA पर सवाल खड़े हो गए हैं। मारपीट के वीडियो को ट्वीट करते हुए पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने घटना को शर्मनाक बताते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से मामले पर संज्ञान लेने और डीडीसीए को तत्काल भंग करने को कहा है। साथ ही घटना में शामिल लोगों पर आजीवन बैन लगाने की मांग की।

हालांकि अभी तक इस मामले में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की तरफ से कोई बयान या ट्वीट सामने नहीं आया है।  इस बीच डीडीसीए की सालाना बैठक में न्यायमूर्ति दीपक वर्मा को डीडीसीए का नया लोकपाल नियुक्त किया गया है। डीडीसीए के नए अध्यक्ष पद के लिए चुनाव 13 जनवरी को होगा।

वीडियो देखिये

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed