मुंबई: भारी बारिश के कारण 30 उड़ानें रद्द, 118 उड़ानों में देरी

by Ankush Choubey 4 years ago Views 1505

Heavy rains
मुंबई में भारी बारिश से आम ज़िंदगी एक बार फिर पटरी से उतर गई है. लगातार हो रही बारिश के चलते कई रिहाइशी इलाक़ों में पानी भर गया है और लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. बारिश का असर एयरपोर्ट और लोकल ट्रेनों पर भी देखने को मिल रहा है.

मुंबई से हवाई जहाज की 30 उड़ानों को रद्द कर दिया गया है जबकि 118 उड़ानों में देरी दर्ज की गई है. वहीं मुंबई की लाइफ़लाइन लोकल ट्रेन के ट्रैक पर पानी भरने की वजह से 10 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। पश्चिमी रेलवे के मुताबिक, नालसोपारा में बारिश और जल-जमाव के चलते तीन ट्रेनें सूरत-मुंबई सेंट्रल, मुंबई सेंट्रल-सूरत और बांद्रा टी-वीएपीआई रद्द कर दी गईं.

वीडियो देखिये


मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में मुंबई और इसके आस-पास के इलाकों में तेज बारिश का अनुमान जताया है और रेड अलर्ट जारी किया है. हालांकि ये बारिश उतनी नहीं होगी जितनी बुधवार को हुई थी. कुर्ला, परेल और अंधेरी इलाक़े में एनडीआरफ टीमों को अलर्ट किया गया है.

वहीं गोरेगांव में पानी में गिरने से बीएमसी के दो कर्मचारियों विजयेंद्र बागड़ी और जगदीश परमार की मौत हो गई और नालसोपारा इलाके में नाले में गिरने से एक 6 साल के बच्चे की मौत हुई है. बीएमसी ने एहतियातन मुंबई के स्कूल कॉलेज गुरुवार को भी बंद रखने का आदेश दिया है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed