सीमा घुसपैठ पर पीएम मोदी ने चीन को क्लीन चिट दी - अशोक गहलोत

by Ankush Choubey 3 years ago Views 4407

PM Modi gives clean chit to China on Border intrus
चीन की गलवान घाटी में घुसपैठ को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने चीन को घुसपैठ के मामले में क्लीन चिट दे दी है, जैसा की बिलकुल चीन चाहता था। गहलोत ने कहा कि विपक्षी पार्टियों की मीटिंग के दौरान पीएम ने कहा था कि चीन हमारी ज़मीन में घुसा ही नहीं है और न हमारी कोई सीमा चौकी पर विदेशी कब्ज़ा है। उनका ये बयान किसी ग़लती से कम नहीं और कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि पीएम अपना बयान वापस लें।

सीएम अशोक गहलोत ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को देश के लोगों को बताना चाहिए कि गलवान घाटी में भारत-चीन सीमा पर आखिर 15 जून की रात को क्या हुआ था और कैसे हमारे 20 जवान शहीद हुए?


साथ ही, राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ये भी स्पष्टीकरण दें की आखिर पड़ोसी देशों से अच्छे संबंधों के बावजूद वे भारत के खिलाफ क्यों हैं और आखिर मोदी सरकार के नेता कांग्रेस पार्टी के सवालों के जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि नियंत्रण रेखा यानी एलएसी पर वास्तविक स्थिति जानना देश के लोगों का अधिकार है और क्या यह पीएम की नैतिक जिम्मेदारी नहीं हैं कि वह देश के लोगों के सामने सीमा पर बनी स्थिति स्पष्ट करें।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed