कोरोना की चपेट में अब तक सीआरपीएफ के 620 जवान आए, आईटीबीपी की भी मुश्किलें बढ़ीं

by Ankush Choubey 3 years ago Views 1518

So far 620 CRPF personnel have come under the grip
कोरोनावायरस की महामारी से पैरामिलिट्री के जवान भी बुरी तरह जूझ रहे हैं. संक्रमण के सबसे ज़्यादा 620 मामले सीआरपीएफ में दर्ज किए गए हैं. सोमवार को भी सीआरपीएफ के 29 जवान कोरोना से संक्रमित पाए गए.

सीआरपीएफ के मुताबिक 189 जवान अभी भी कोरोना से जूझ रहे हैं जबिक 427 जवान ठीक हो चुके हैं और 4 लोगों की मौत हुई है.


रविवार को जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के दस जवानों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने बताया कि इनमें से किसी ने भी कोई भी ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है इसलिए अब इन जवानों के संपर्क में आने वाले संक्रमित लोग तलाशे जा रहे है जिन्हें तुरंत क्वारंटाइन किया जायेगा।

वीडियो देखिए

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में तैनात सीआरपीएफ की 90वीं बटालियन के 31 जवान अभी तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. 10 संक्रमित जवानों का पता रविवार को चला जिनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है. इस बटालियन के 300 जवानों की कोरोना जांच की जा चुकी है.

सीआरपीएफ के आलावा बीते 24 घंटों में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस यानी आईटीबीपी के चार जवानो में भी कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। आईटीबीपी के मुताबिक अब तक 195 जवान कोरोना से ठीक हो चुके हैं जबकि 33 एक्टिव केस हैं. एक्टिव मामलों में 21 केस दिल्ली में हैं जबकि बाकी के 12 जवान देश के अलग-अलग हिस्सों में भर्ती हैं.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed