रायपुर में डांस के सहारे ट्रैफिक को करते हैं कंट्रोल मोहसिन शेख

by Rumana Alvi 4 years ago Views 2218

डांस का सहारा लेकर ट्रैफिक को करते हैं कंट्रोल, लोगों को भा रहा है मोहसिन का नया अंदाज़

RAIPUR’S DANCING TRAFFIC COP
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में ट्रैफिक पुलिस मोहसिन शेख डांस का सहारा लेकर ट्रैफिक को कंट्रोल करते हैं। मोहसिन शेख इन दिनों अपनी डांसिग स्टाइल की वजह से रायपुर की फाफाडीह चौराहे पर धूम मचा रहे हैं और लोगों को भी इनका अनोखा अंदाज काफी पसंद आ रहा है। लोगों के लिए इनका डांसिंंग स्टाइल एकदम नया है जो उन्हें भी कुछ नया अनुभव करा रहा हैं।

मोहसिन पिछले कुछ दिनों से ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए अपनी स्टाइल में कुछ अलग कर रहे हैं। मोहसिन का कहना है कि उन्होंने कुछ दिनों पहले इंदौर के डांसिग कॉप रंजीत का वीडियो देखा था और जिसके बाद उन्होंने भी कुछ अलग करने का सोचा. लोग भी नियमों का पालन कर रहे हैं।


इन दिनों ट्रैफिक कॉप्स के अलावा इंदौर की ट्रैफिक गर्ल शुभी जैन भी अपने इनोवेटिव डांस मूव्ज की वजह से ट्रैफिक मैनेज कर रही हैं। मध्य प्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ में डॉसिंग कॉप्स की ये स्टाइल इन दिनो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है.

सड़कों पर लगने वाले जाम और होने वाले हादसों से लोगों को  बचाने के लिए ये ट्रैफिक जवान लोगों को नियम पालन के लिए जागरुक कर रहे हैं, ताकि हादसों पर लगाम लग सके। हर साल सड़क हादसों में डेढ़ लाख से ज्यादा लोग अपनी जान गंवाते हैं.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed