अपहरण कांड पर विपक्ष, 'यूपी में अपराधियों का बोलबाल हो गया'

by Ankush Choubey 3 years ago Views 1660

Opposition on kidnapping scandal, 'Criminals becom
उत्तर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था को लेकर पिछली सरकार पर हमला करने वाली सत्तारुढ़ बीजेपी की बोलती अपराधियों ने बंद कर रखी है. सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह ज़िले गोरखपुर में 14 साल के नाबालिग की किडनैपिंग के बाद हत्या कर दी और यूपी पुलिस इस वारदात को टलने से नहीं रोक पाई. हर दिन सामने आ रहे ऐसे मामलों पर विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है.

पूर्व सीएम मायावती ने कहा, यूपी में क़ानून व्यवस्था बिगड़ रही है और अपराधियों का बोलबाल है. अगर यूपी सरकार हालात बेहतर करना चाहती है तो सीएम योगी आदित्यनाथ को बिना झिझक के बीएसपी से सीख लेनी चाहिए. मायावती ने याद दिलाया कि वो चार बार सूबे की मुख्यमंत्री रही हैं और तब क़ानून व्यवस्था स्थिर थी.


यूपी कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि क्या यूपी के मुखिया ने खबरें देखना छोड़ दिया है? क्या गृह विभाग में बैठे लोगों के सामने ये खबरें नहीं जाती? यूपी में हर दिन गुंडाराज के नए रिकॉर्ड बन रहे हैं. सीएम के गृहक्षेत्र में अपहरण की घटना घटी है.

पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला किया. उन्होंने ट्वीट किया - गोरखपुर से अपहृत बच्चे की हत्या का समाचार बेहद दर्दनाक व दुखद है. शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना. लगातार अपहरण और हत्याओं के बावजूद भी भाजपा सरकार का निर्लज्ज मौन और निष्क्रियता प्रश्नचिन्ह के घेरे में है.

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी इस मामले पर यूपी सरकार को घेरा. उन्होंने ट्वीट किया, - योगी जी के गृह जनपद गोरखपुर में बच्चे का अपरहण हुआ हत्या भी हो गई. यूपी में अपराधों की बाढ़ आई है एक घटना का शोक ख़त्म नहीं होता, दूसरी आ जाती है क्या वादा किया था? क्या हाल बना दिया योगी जी?

हमेशा की तरह इस बार भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई का लॉलीपॉप दे दिया है लेकिन बढ़ते अपराध पर चुप्पी साध रखी है. हाल के दिनों में यह यूपी में अपहरण की तीसरी और अपहरण के बाद हत्या की दूसरी वारदात है. नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो के आंकड़े बताते हैं कि यूपी की कमान योगी आदित्यनाथ के हाथ में आने के बाद अपराध में बढ़ोतरी हुई है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed