श्रीलंका के खिलाफ T-20 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ODI सीरीज के लिए धवन और बुमराह की वापसी

by Deepak Pokharia 4 years ago Views 2565

Dhawan and Bumrah return for T-20 against Sri Lank
अगले साल श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए सोमवार को बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। चोट से उबर चुके तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ओपनर शिखर धवन की  दोनों सीरीज में वापसी हुई है।

अगले साल जनवरी महीने में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की  टी-20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए सोमवार को बीसीसीआई ने टीम का ऐलान कर दिया। चोट से उबर चुके तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ओपनर शिखर धवन की जहां दोनों सीरीज में वापसी हुई है, वहीं शानदार फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी को श्रीलंका के खिलाफ  टी-20 सीरीज में आराम दिया गया है।


दोनों सीरीज में कप्तानी का भार एक बार फिर विराट कोहली के कंधों पर ही होगी। इसके अलावा संजू सैमसन को टी 20 में बैकअप के लिए बतौर ओपनर रखा गया है। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज की शुरुआत 5 जनवरी से होगी और पहला मैच गुवाहाटी में खेला जाएगा। टी 20 सीरीज का दूसरा मैच 7 जनवरी को इंदौर में और तीसरा और आखिरी टी 20 मैच 10 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा।

श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के बाद भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी से होगी और पहला मैच मुंबई में खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच  वनडे सीरीज का दूसरा मैच 17 जनवरी को राजकोट में और तीसरा और आखिरी वनडे मैच 19 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed