मध्यप्रदेश में कोरोना स्प्रेडर बन गए हैं बीजेपी नेता

by Ankush Choubey 3 years ago Views 117352

BJP leaders have become corona spreaders in Madhya
मध्य प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी की वजह से अब राज्य में जगह-जगह कोरोना विस्फोट हो रहा है. सीएम शिबवराज सिंह चौहान और कैबिनेट मंत्री अरविन्द भदौरिया के बाद अब जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट, उनकी पत्नी, भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इनके अलावा भोपाल और ग्वालियर के पार्टी के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.

मध्य प्रदेश सरकार के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलवट ने ट्वीट किया, ‘कोई लक्षण ना होने पर भी मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर मैंने कोविड टेस्ट करवाया था. मेरी और मेरी धर्मपत्नी की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है.’


सीएम शिवराज सिंह चौहान और सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद सभी मंत्रियों को क्वारंटाइन होने के लिए कहा गया था, मगर तुलसी सिलावट नहीं माने और वह सांवेर विधानसभा उपचुनाव के लिए कई दिनों से गांव-गांव जाकर जनसंपर्क कर रहे थे. बताया जा रहा है कि बीते एक हफ्ते में मंत्री सिलावट करीब साढ़े तीन हजार लोगों से मिल चुके हैं. सीएम शिवराज सिंह के साथ उनकी टीम के दो मंत्रियों के पॉजिटिव आने के बाद अब बाकी मंत्रियों में भी संक्रमण होने संभावनाएं होने की अटकलें भी हैं.

वहीँ बीजेपी प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत भी राजधानी भोपाल में प्रदेश बीजेपी कार्यालय में लगातार बैठक कर रहे थे. हाल ही में वह शिवराज सिंह चौहान के साथ लखनऊ में लालजी टंडन को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे.

इनके अलावा भोपाल और ग्वालियर के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. पता चला है कि आशुतोष तिवारी भी सुहास भागत और सीएम शिवराज सिंह चौहान से लगातार मुलाकात कर रहे थे और उन्होंने खुद को क्वारंटाइन नहीं किया था.

बड़ी संख्या में बीजेपी नेताओं के कोरोना संक्रमित होने पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने तंज़ किया है. पार्टी ने कहा, ‘हर क्षेत्र में नेगेटिव चल रही बीजेपी के कई नेताओं का कोरोना पॉजिटिव आना दुःखद है. जनता आवश्यक दूरी बनाकर रखे.’

आंकड़े बताते हैं कि अभी तक राज्य में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट, दो संगठन मंत्रीगण सुहास भागत और आशुतोष तिवारी के अलावा सीएम शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया समेत बीजेपी विधायक के चार विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, राकेश गिरी, दिव्यराज सिंह और नीना वर्मा कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed